भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट कौन सा है?

0
528
भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट आकाश रेस्टोरेंट है।

आकाश रेस्टोरेंट

आकाश रेस्टोरेंट में उत्कृष्टता के लिए जुनून है, उनके द्वारा परोसे जाने वाले भोजन और इस आधार पर प्रदान की जाने वाली सेवा दोनों में ब्रैडफोर्ड, यॉर्कशायर और यूनाइटेड किंगडम में सर्वश्रेष्ठ भारतीय रेस्टोरेंट में से एक के रूप में उनकी प्रतिष्ठा का निर्माण किया गया है।

वे 5 प्रसिद्ध भारतीय बुफे कोर्स प्रदान करते हैं जो 5 स्टार शेफ द्वारा तैयार किया जाता है, ग्राहक को हमारे कई स्वादिष्ट व्यंजनों का नमूना लेने का मौका देते हैं, और 54 से अधिक व्यंजन उपलब्ध होने के साथ आप एक इलाज के लिए हैं।

आकाश रेस्टोरेंट के उद्घाटन के बाद से, इसने बहुत सार्वजनिक और आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त की है, प्रस्ताव पर पारंपरिक, ताज़े पके हुए भारतीय व्यंजनों का एक स्वादिष्ट चयन है, जिसमें ग्रेड II सूचीबद्ध इमारत के सुरुचिपूर्ण परिवेश में गुणवत्ता पर जोर दिया गया है।

Indian Accent

यह भारत के सर्वश्रेष्ठ रेस्टोरेंट में से एक है जो प्रगतिशील भारतीय भोजन के अंतरराष्ट्रीय मानकों के करीब आता है ! हालाँकि, इसकी लोकप्रियता सीमाओं को पार करती है, और यदि आप यहाँ भोजन का अनुभव करना चाहते हैं ! तो आरक्षण की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।

भोजन पूरे देश से क्षेत्रीय व्यंजनों का जश्न मनाता है और स्वाद संयोजन और बनावट के साथ खेलते हुए उन्हें अनोखे तरीके से प्रस्तुत करता है ! यह मनोर, 77, फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली में स्थित है ! 2 लोगों के लिए भोजन की लागत 5000 रुपये है।

Peshawri Mumbai

यह रेस्टोरेंट थोड़ा आश्चर्य के साथ आता है कि पेशावरी ने बुखारा को इस सूची में हराया क्योंकि इसे लोकप्रिय रूप से मुंबई के बुखारा के नाम से जाना जाता है। मेनू लकड़ी के ब्लॉकों पर मुद्रित होता है !

भोजन करने वालों को लकड़ी के मल हालांकि सुस्त भोजन के लिए थोड़ा असहज लगता है ! यह रेस्टोरेंट आईटीसी मराठा होटल, सहार रोड, अंधेरी ईस्ट मुंबई में स्थित है ! दो लोगों के भोजन की कीमत होगी रु. 5000.

निष्कर्ष

मुझे उम्मीद है कि अब आप जान गए होंगे कि भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट कौन सा है ! भारत में कुछ बेहतरीन रेस्टोरेंट कौन सा है। अगर आपको कोई संदेह है तो हमें कमेंट के माध्यम से बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here